Delhi Election 2020: चुनाव आयोग के नोटिस पर कपिल मिश्रा ने कही ये बड़ी बात

1
3
BJP leader kapil mishra
BJP leader kapil mishra

नई दिल्‍ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Election 2020) में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) के उम्मीदवार कपिल मिश्रा अपने ट्वीट को लेकर फंस गए हैं। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने नागरिकता संशोधन कानून ( caa protest) के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन पर हमला बोला था। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा था कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग जैसे मिनी पाकिस्तान खड़े किए हैं।

कपिल मिश्रा ने कहा है कि 8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। मतलब की दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान हिंदुस्तान में पाकिस्तान की भी एंट्री होने की उमींद जताई जा रही हैं। अब चुनाव आयोग ने भाजपा नेता कपिल मिश्रा के ट्वीट पर रिपोर्ट मांगी है। जिसके बाद रिटर्निंग ऑफिसर्स ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को नोटिस जारी किया है।

Delhi Assembly Elections 2020: दिल्ली चुनाव में होगी पाकिस्तान की एंट्री, इस बीजेपी नेता का केजरीवाल पर हमला

वहीं बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया देते कहा कि मुझे कल रात चुनाव आयोग का नोटिस मिला है, मैं आज उसका नोटिस का जवाब दूंगा। मैं मानता हूं कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा है। सच बोलना इस देश में अपराध नहीं है। मैंने सच बोला। मैं अपने बयान पर कायम हूं।

Delhi election 2020: दिल्ली में 8 फरवरी को भारत बनाम पाकिस्तान: कपिल मिश्रा

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा ( kapil mishra) ने ट्वीट किया- ‘8 फरवरी को दिल्ली की सड़कों पर हिंदुस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला होगा।’ साफतौर पर देखा जा रहा हैं कि कपिल मिश्रा का इशारा केजरीवाल की आम पार्टी की ओर है। वहीं भाजपा (bharatiya janata party) इस बार दावा कर रही हैं कि दिल्ली में बीजेपी की ही सरकार बनेंगी।

1 COMMENT

  1. […] दिल्‍ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Election 2020) को लेकर विपक्षी पार्टी के दूसरे पर […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here